Skip to content

Newsbaba

2047 तक भारत बनेगा इस्लामिक राष्ट्र: PFI, बिहार की घटना।

2047 तक कायर काफिर बहुसंख्यक हिंदुओ को कत्ल कर मुस्लिम राष्ट बनाने की प्लानिंग बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में चल रही थी।इस ट्रेनिंग को मुख्य दो लोगो, झारखंड के पूर्व सब – इंस्पेक्टर मोहम्मद जलालुद्दीन और सिमी के कार्यकर्ता अतहर परवेज द्वारा चलाया जा रहा था।इस ट्रेनिंग को एक मार्शल आर्ट्स के रूप में डेवलप किया गया था और इसमें चाकू, गोली चलाने की ट्रेनिंग प्रमुखता से दी जाती थी।

टीम पहले युवाओं को आकर्षित करती थी।उसके बाद उसमें धर्म का उन्माद भरा जाता था।ट्रेनिंग के नाम पर चाकू और बंदूक चलाने की ट्रेनिंग दी जाती थी। इसके साथ-साथ उन लोगों के दिमाग में हिंदुओं के प्रति नफरत भरा जाता था और 2047 तक भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने का सपना भी दिखाया जाता था।

फिलहाल टीम के दो प्रमुख सदस्यों को पटना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पूछताछ हो रही है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।पुलिस को पटना में जांच के दौरान 8 पन्नों का एक दस्तावेज मिला है जिसमें दर्शाया गया है कि किस प्रकार से सारे एक्टिविटीज को करना है और भारत को 2047 तक मुस्लिम राष्ट्र बना देना है।उसमे वर्णित है कि यदि 10 परसेंट मुस्लिम PFI के साथ आ जाए तो भारत से बहुसंख्यक कायर हिंदुओ को खत्म कर दिया जाएगा और उसके ऊपर मुस्लिम शासन लागू कर दिया जाएगा।

पटना एएसपी अमित कुमार

पटना एएसपी मनीष कुमार का कहना है कि अतहर परवेज जो सिम्मी का सदस्य है उसका संबंध पीएफआई और एसडीपीआई से भी है। उसका एक भाई बम ब्लास्ट के मामले में जेल भी जा चुका है मतलब इनलोग पहले से भी आंतकवादी गतिविधियों से जुड़ा रहा है और इस समय आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देते हुए पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग महीनो पहले से दी जा रही थी।इन दोनो से मिलने के लोग अलग – अलग जगह से आते थे। इनके इनके सारे सीसीटीवी फुटेज और सबूत पुलिस के पास है।अलग – अलग जगह पर अलग – अलग नाम से होटल बुक कराया जाता था।

Media से रूबरू होते पुलिस अधीक्षक।

पुलिस को संदेह है कि इसमें पाकिस्तान का भी हाथ हो सकता है।दोनो के बैंक खाता डिटेल से पता चला है कि लाखो – लाख रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है।धन – जुटाने के सारे मामले खंगालने के लिए पुलिस ED की भी सहायता लेगी और दूसरे सभी माध्यमों से जांच किया जायेगा ताकि हकीकत बाहर आ सके। ये भी पता चल सके कि इसमें कितने और शासन -प्रशासन के लोग शामिल है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारतीय वायुसेना का जलवा PM Modi की गिफ्ट नीलामी 2022 अखंड ज्वाला से अक्रांता अकबर पस्त दही-हांडी एक साहसिक खेल, प्रोत्साहन राशि भी। खतरा! रोहंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठ सावधान! बंगाल में अलकायदा के दो आतंकवादी गिरफ्तार संन्यासी विद्रोह पर आधारित फिल्म: 1770 5G सर्विस जल्द शुरू करेगा भारत भारत आत्मनिर्भरता की ओर, बनाया असॉल्ट रायफल AK-203 मुस्लिम बहुल एरिया में हिंदू मां – बहनों से अश्लीलता : झारखंड